असदुद्दीन ओवैसी की कार में फोरेंसिक टीम को मिलीं गोलियां - Aawaz India News
  • Tue. Jul 23rd, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

असदुद्दीन ओवैसी की कार में फोरेंसिक टीम को मिलीं गोलियां

Byadmin

Feb 7, 2022

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर हुए हमले के मामले में फोरेंसिक टीम ने उनकी गाड़ी से तीन गोलियां बरामद कर ली हैं. दूसरी तरफ आज पिलखुवा पुलिस ने भी आरोपियों की रिमांड के लिए कोर्ट में एप्लिकेशन लगाने की तैयारी कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस कोर्ट से तीन दिन की रिमांड मांगेगी, फिलहाल आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं.

 

राज्य सभा में बयान देंगे अमित शाह

कार पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद केंद्र सरकार ने असदुद्दीन ओवैसी को जेड कैटेगरी की सुरक्षा देने की बात कही थी, लेकिन ओवैसी ने सुरक्षा लेने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि एआईएमआईम नेता असदुद्दीन ओवैसी गृह मंत्री अमित शाह को खत लिखने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वह खत में वह अपने खर्चे पर बुलेट प्रूफ गाड़ी रखने की मांग करेंगे. अब ओवैसी पर हुए हमले के मामले में आज राज्यसभा में भी हंगामा हो सकता है. दरअसल, इस हमले पर आज गृह मंत्रालय की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह बयान देंगे.

 

ओवैसी को मारना या उनका खून नहीं निकालना चाहते थे हमलावर- राउत

 

पहले से हिरासत में हैं दो आरोपी

ओवैसी की कार पर हमला करने वाले दोनों युवकों की पहचान शुभम और सचिन के रूप में हुई है. इन्हें पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पहले हमलावर को ओवैसी की कार चलाने वाले ने टक्कर मारकर गिरा दिया था, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार किया. वहीं दूसरे आरोपी ने गाजियाबाद के एक थाने पहुंचकर सरेंडर किया था. आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी जब मेरठ से जनसभा करके लौट रहे थे तो हापुड़ टोल प्लाजा पर उनकी कार पर हमला हुआ था. इसमें 3-4 गोलियां चली थीं, जिसके कार पर निशान ओवैसी ने खुद ट्वीट करके दिखाए थे. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया था. बाद में दो आरोपियों को पिलखुवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *