ओवैसी को मारना या उनका खून नहीं निकालना चाहते थे हमलावर- राउत - Aawaz India News
  • Sun. Jun 16th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

ओवैसी को मारना या उनका खून नहीं निकालना चाहते थे हमलावर- राउत

Byadmin

Feb 5, 2022

AIMIM के असदउद्दीन औवेसी पर हालिया हुए हमले के मामले में शिवसेना के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। राउत ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले उन्हें न तो मारना चाहते थे और न ही उनका खून निकालना चाहते थे. हमलावर किसी एक समुदाय को संदेश देना चाहते थे. उन्होंने कहा कि ओवैसी पर हमले के आरोपी कौन हैं, यह देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी में मुस्लिम वोटर ओवैसी के साथ नहीं हैं जिससे बीजेपी को नुकसान होगा.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जनता का समर्थन मिल रहा है. अखिलेश ने जिस तरह का गठबंधन बनाया है, वे आगे चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर मायावती अखिलेश यादव के साथ आ जाती तो चुनाव का माहौल ही कुछ और होता. राउत ने कहा कि मायावती ईडी के डर से बाहर नहीं निकल रहीं हैं. ईडी से उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है.

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि मेरे मन में योगी के लिए इज्जत है लेकिन बीजेपी को लेकर असंतोष है. उन्होंने कहा कि योगी की सरकार यूपी से जा रही है. अगर किसी तरह की कोई बेईमानी नहीं हुई तो ही योगी सरकार जाएगी. उन्होंने बिहार का उदाहरण देते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में बेईमानी कर आखिरी समय में गोलमाल हुआ था. राउत ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में शिवसेना यूपी में 100 के आसपास सीटों पर चुनाव लड़ेगी. किसान आंदोलन के बारे में सवाल पर राउत ने कहा कि किसानों के आंदोलन का यूपी चुनाव ही क्या, पूरे देश में फर्क पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *