Deep Sidhu death पंजाबी एक्टर Deep Sidhu की सड़क हादसे में मौत -
  • Sun. Feb 25th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

पंजाबी एक्टर Deep Sidhu की सड़क हादसे में मौत

Byadmin

Feb 16, 2022

पंजाबी अभिनेता और सोशल एक्टिविस्ट दीप सिद्धू (Deep Sidhu death) की मंगलवार रात सोनीपत के पास कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उनकी स्कॉर्पियो कार दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर पर एक ट्रॉली से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी इस हादसे में उनके साथ गाड़ी में सवार एक महिला मित्र दुर्घटना में घायल हुई हैं। सिद्धू की NRI फ्रेंड रीना को इलाज के लिए खरखौदा सीएचएसी ले जाया गया। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि घटना हरियाणा के खरखोदा इलाके में केएमपी पर पीपली टोल बूथ के पास रात करीब नौ बजे हुई, जब सिद्धू और उनकी दोस्त, एक पंजाबी अभिनेत्री, एक स्कॉर्पियो में पंजाब जा रहे थे। दीप सिद्धू खुद स्कॉर्पियों को ड्राइव कर रहे थे। ट्रक के पिछले हिस्से से सिद्धू की गाड़ी टकरा गई थी, जिससे यह हादसा हुआ।

पिछले साल गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर किसानों की रैली के दौरान लाल किले (Red Fort) की हिंसा के बाद पंजाबी अभिनेता और सोशल एक्टिविस्ट दीप सिद्धू (Deep Sidhu) सुर्खियों में आए थे। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गहरा दुख जताते हुए कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता #DeepSidhu के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *