April Releases In Cinemas: बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते अप्रैल में रिलीज हो रही है 'KGF Chapter 2' समेत ये बड़ी फिल्में - Aawaz India News
  • Mon. Jul 15th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

April Releases In Cinemas: बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते अप्रैल में रिलीज हो रही है ‘KGF Chapter 2’ समेत ये बड़ी फिल्में

Byadmin

Mar 31, 2022
April Releases In Cinemas

April Releases In Cinemas: बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते अप्रैल में रिलीज हो रही है ‘KGF Chapter 2’ समेत ये बड़ी फिल्में

April Releases In Cinemas:  सिनेमाघरों में अप्रैल रिलीज मार्च का महीना इंडस्ट्री के लिए काफी अच्छा रहा है। तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर भविष्य की उम्मीद जगाई है। ऐसे में अब सभी की निगाहें नए वित्त वर्ष के पहले महीने में आने वाली फिल्मों पर है.

कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही फिल्म इंडस्ट्री अब अपने पुराने तेवर के साथ वापसी कर रही है. मार्च में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलताओं ने अच्छे दिनों के लिए उद्योग को उम्मीद दी है।

गंगूबाई काठियावाड़ी ने जहां 123 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं द कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। आरआरआर भी बड़े कलेक्शन की ओर बढ़ रहा है। अब बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्में अप्रैल में भी रिलीज के लिए तैयार हैं, जिससे उद्योग जगत को काफी उम्मीदें और उम्मीदें हैं। हालांकि इस बार बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी भिड़ंत होने वाली है, जिन पर सबकी निगाहें हैं.

यह भी पढ़े :- Maruti Brezza 2022 मॉडल के डिजाइन में नजर आएंगे ये बड़े बदलाव, सामने आई नई जानकारियां

आरआरआर बनाम अटैक पार्ट-1

नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत 1 अप्रैल को जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 से होगी। यह लक्ष्य राज द्वारा निर्देशित एक एक्शन साई-फाई थ्रिलर है, जिसमें जॉन एक तकनीकी रूप से उन्नत सुपर सैनिक के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक परिचारिका की स्थिति पर आधारित है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह फीमेल लीड रोल में नजर आने वाली हैं। अटैक पार्ट-1 के सामने सबसे बड़ी चुनौती आरआरआर होगी, जो सिनेमाघरों में मजबूती से जमी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

हालांकि, 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज नहीं होने से, अटैक को अपनी जगह बनाने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

केजीएफ चैप्टर 2 बनाम जर्सी

केजीएफ चैप्टर 2 और शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि केजीएफ चैप्टर 2 कन्नड़ सिनेमा की फिल्म है, लेकिन पूरे भारत में रिलीज होने के कारण यह लगातार चर्चा में है। फिल्म को हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 में संजय दत्त और रवीना टंडन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जरसी’ तेलुगु फिल्म की रीमेक है। यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है और कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की अगली रिलीज सिनेमाघरों में है। कबीर सिंह के बाद शाहिद को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इन दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने का भी काफी समय मिलेगा क्योंकि 22 अप्रैल को बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

रनवे 34 बनाम हीरोपंती 2

29 अप्रैल यानी 29 अप्रैल के आखिरी शुक्रवार को ईद के मौके पर दो बड़ी फिल्में फिर आमने-सामने होंगी. ये फिल्में हैं- रनवे 34 और हीरोपंती 2। रनवे 34 का निर्देशन अजय देवगन ने किया है और इसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत के साथ अजय मुख्य स्टार कास्ट के रूप में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वहीं दूसरी तरफ हीरोपंती 2 है, जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे। यह अहमद खान द्वारा निर्देशित एक मसाला फिल्म है, जो दर्शकों को मोहित कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *