बस से जोरदार टक्कर, लेकिन XUV700 का सवार हुआ सुरक्षित, Anand Mahindra को मिली ये सीख - Aawaz India News
  • Tue. Jul 23rd, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

बस से जोरदार टक्कर, लेकिन XUV700 का सवार हुआ सुरक्षित, Anand Mahindra को मिली ये सीख

Byadmin

Mar 26, 2022
XUV700

बस से जोरदार टक्कर, लेकिन XUV700 का सवार हुआ सुरक्षित, Anand Mahindra को मिली ये सीख

Mahindra & Mahindra की XUV700 कार को Global NCAP से 5-स्टार रेटिंग मिली है। इस कार की डिमांड इतनी है कि लोग इसकी डिलीवरी के लिए 6 महीने से लेकर एक साल तक इंतजार करने को तैयार हैं।

जरा सोचिए कि चौराहे पर एक तरफ से बस आ रही है और दूसरी तरफ से कार आ रही है, दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो रही है और फिर भी सभी सुरक्षित हैं तो आप इसे किसी चमत्कार से कम नहीं समझेंगे।

Mahindra & Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने आज अपने ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें Mahindra XUV700 एक बस से टकरा जाती है. इस घटना ने आनंद महिंद्रा को एक बड़ी सीख भी दी है।

महिंद्रा ने की टीम की हौसलाफजाई

आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ ट्वीट किया, ‘सबसे पहले मुझे खुशी है कि इस हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ। हमारे सभी वाहनों के डिजाइन में सुरक्षा सर्वोपरि है। इस खबर ने हमारे नजरिए को और मजबूत किया है। मैं अपनी टीम को उनके डिजाइन में शामिल करने के लिए आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि यह घटना उन्हें प्रेरित करती रहेगी।

तमिलनाडु में दुर्घटना

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया वीडियो तमिलनाडु का है। जहां तमिलनाडु ट्रांसपोर्ट की बस और Mahindra XUV700 की टक्कर हो जाती है. हालांकि इस घटना में कार के केबिन को कोई नुकसान नहीं हुआ है और सभी यात्री सुरक्षित हैं.

XUV700 को मिली 5-स्टार रेटिंग

कंपनी की Mahindra XUV700 को GNCAP की सेफ्टी रेटिंग में 5-स्टार मिला है। कंपनी की यह एसयूवी एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम के साथ आती है। इसके अलावा इमरजेंसी ऑटोनॉमस ब्रेकिंग, लेन-कीपिंग असिस्ट और अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे कई अतिरिक्त सेफ्टी फीचर भी हैं। यह 5-सीटर और 7-सीटर ऑप्शन में आती है। इसकी कीमत 12.95 लाख रुपये से शुरू होती है. इसकी अब तक 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *