Indian Premier League ड्रग्स केस के बाद पहली बार सामने आए Aryan Khan -
  • Wed. Nov 30th, 2022

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

ड्रग्स केस के बाद पहली बार सामने आए Aryan Khan

Byadmin

Feb 12, 2022

इंड‍ियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) मेगा ऑक्शन में इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल हुए। पिछले साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद आर्यन का यह पहला पब्लिक अपियरेंस है। KKR की पार्टनर जूही चावला की बेटी जाह्नवी भी ऑक्शन में मौजूद रहीं। इवेंट (Indian Premier League)से इनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों KKR की टीम के साथ बिडिंग टेबल पर नजर आ रहे हैं।

ऑक्शन में आर्यन खान के शामिल होने पर एक यूजर ने लिखा, “इतने लंबे समय बाद आर्यन को देखकर अच्छा लगा। आर्यन एक मुश्क‍िल पर‍िस्थ‍ित‍ि से बाहर निकले और उनका पर‍िवार भी, अब वे वापस स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं। उनके एडोरेबल लुक्स के लिए तैयार हैं।

Ipl player auction 2021 top buys of RCB. Kiel Jamieson, Glenn Maxwell, dienal Christian

कुछ साल पहले भी आर्यन और जाह्नवी ने IPL ऑक्शन में शाहरुख और जूही की जगह KKR को रिप्रेजेंट किया था। तब दोनों के ऑक्शन में शामिल होने पर जूही चावला ने कहा था, “कई छोटी-छोटी बातें दिमाग में आती हैं। एक थी कि प्रकृति कितनी अद्भुत है। एक झलक में आर्यन एक यंग शाहरुख की तरह लग रहा था और जाह्नवी मुझसे बहुत मिलती-जुलती दिखाई दे रही थीं।”

 

जूही चावला ने आगे कहा था कि दोनों को क्रिकेट में काफी रुचि है। उन्होंने कहा था, “मैं बहुत खुश हूं कि बच्चे टीम में गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं। उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं किया जा रहा है, वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वे वास्तव में खुद चाहते हैं।”

शाहरुख की बेटी सुहाना भी ऑक्शन में शामिल हुईं। शाहरुख, गौरी खान (Red chillies entertainment), जूही चावला और उनके पति जय (Mehta group)कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रा.लि. 55% और मेहता ग्रुप 45% का पार्टनर है।

 

यह भी पढ़ें: IPL मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे बिके ईशान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *