IPL 2022 27 मार्च से हो सकती है IPL की शुरुआत - Aawaz India News
  • Wed. Nov 30th, 2022

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

27 मार्च से हो सकती है IPL की शुरुआत

Byadmin

Feb 19, 2022

 

IPL 2022 का बेताबी से इंतज़ार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। इस सीज़न की शुरुआत 27 मार्च से हो सकती है और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद, मुंबई और पुणे के 6 मैदानों पर IPL 2022 के सभी मुकाबले खेले जा सकते हैं। लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले महाराष्ट्र और प्लेऑफ के मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। मुंबई में खेले जाने वाले सभी मुकाबले वानखेड़े, ब्रेबोर्न, डॉ डीवाई पाटिल और रिलायंस जियो स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। BCCI फरवरी के आखिरी हफ्ते में टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर सकता है।

The first bat of the #LucknowSuperGiants presented to the Honorable Chief Minister

IPL 2022 में लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमें भी खेलने वाली हैं। बता दें कि टीम ने केएल राहुल को कप्तान बनाया है। पहली बार IPL में लखनऊ टीम खेलने जा रही है। लखनऊ टीम के मालिक आरपीएसजी ग्रुप के संजीव गोयनका और टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार देर शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात की है। गंभीर और संजीव गोयनका ने योगी आदित्यनाथ को इस दौरान एक बैट भी गिफ्ट किया।

वहीं IPL की सनराइजर्स हैदराबाद टीम एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में आ गई है। जब नीलामी में महंगे दामों पर कुछ खिलाड़ियों को खरीदने से खफा सहायक कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच ने इस्तीफा दे दिया है। अब उनकी जगह साइमन हेलमोट टीम के सहायक कोच होंगे। साइमन ऑस्ट्रेलिया के हैं और इससे पहले BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स के कोच भी रह चुके हैं।

कैटिच, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और भारत के पूर्व बल्लेबाज हेमांग बदानी को सनराइजर्स के सहयोगी स्टाफ में जोड़ा गया था जिसमें मुख्य कोच टॉम मूडी और मुथैया मुरलीधरन भी हैं। कैटिच ने नीलामी के बाद शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया।

 

यह भी पढ़ें : Vikrant Massey Marriage: सोशल मीडिया पर वायरल हुईं शादी की फोटोज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *