Mahindra Tractor को बना डाला Mahindra Thar - Aawaz India News
  • Wed. Nov 30th, 2022

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

Mahindra Tractor को बना डाला Mahindra Thar

Byadmin

Apr 9, 2022
Mahindra Tractor

Mahindra Tractor को बना डाला Mahindra Thar

Mahindra Tractor : आजकल हर कोई अपनी पसंदीदा लग्जरी कार में सवारी करना चाहता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो मशीन और वाहन बनाना पसंद करते हैं। ऐसा ही कारनामा मेघालय के जिवई की रहने वाली माया रिंबाई ने किया है. इस शख्स ने Mahindra के ट्रैक्टर को Mahindra Thar SUV का लुक दिया है. देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को अपने ट्वीट अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे महिंद्रा ट्रैक्टर को महिंद्रा थार का लुक दिया गया है। आनंद महिंद्रा ने थार ट्रैक्टर बनाने वाले शख्स की तारीफ की है।

यह भी पढ़े :- Maruti Ertiga facelift 2022: सिर्फ 11 हजार में बुक करें यह 7 सीटर एमपीवी, लॉन्च डेट से जानें नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी

थार ट्रैक्टर का डिजाइन

जहां तक ​​थार की तरह दिखने वाले ट्रैक्टर के डिजाइन की बात है, तो इसमें पीछे की तरफ बड़े पहिये और आगे के छोटे पहिए के कारण एक अलग दिखने वाला थार है। आदमी ने ट्रैक्टर पर एक केबिन को अनुकूलित किया है। गाड़ी में कस्टमाइज्ड डोर भी दिया गया है। महिंद्रा 275 डीआई टीयू ट्रैक्टर पर निर्मित अनुकूलित वाहन। यह 39hp पावर आउटपुट के लिए सुरक्षित है और सबसे ज्यादा बिकने वाले ट्रैक्टरों में से एक है। यह खेती और परिवहन दोनों के लिए उपयोगी है।

यह भी पढ़े :- Thar को टक्कर देने वाली Maruti लॉन्च कर रही है ये दमदार एसयूवी, आप भी हो जाएंगे दीवाने

इसमें फ्रंट विंडशील्ड और ड्राइवर साइड और फ्रंट पैसेंजर साइड विंडो भी हैं। थार का फ्रंट बिल्कुल ट्रैक्टर जैसा दिखता है। हालांकि, इसमें फ्रंट बंपर जोड़ा गया है। फ्रंट व्हील कवर और साइड टर्निंग इंडिकेटर भी है। यह जानकारी फोटो को देखकर पता चलती है। हालांकि फोटो में कार का पिछला हिस्सा नजर नहीं आ रहा है। नतीजतन, इसके पीछे की कलाकृति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। यह स्पष्ट नहीं है कि ट्रैक्टर में कोई यांत्रिक परिवर्तन किया गया है या नहीं।

यह भी पढ़े:- 3 लाख की कीमत के साथ Mahindra Atom बन जाएगी देश की सबसे सस्ती EV! मिलेगी शानदार सुविधाएं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *