Naagin six trolling Naagin 6 की ट्रोलिंग, एकता कपूर को पड़ रहीं गालियां -
  • Sat. Jun 15th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

Naagin 6 की ट्रोलिंग, एकता कपूर को पड़ रहीं गालियां

Byadmin

Feb 9, 2022

अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 6 (Naagin six trolling )लेकर एकता कपूर एक बार फिर टीवी पर आ रही हैं। इस बार नागिन 6 (Naagin six trolling )में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि इस सीजन में नागिन का अभी तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ रूप देखने को मिलेगा। नागिन अपनी ताकत से देश को बड़ी महामारी से बचाते हुए नजर आएगी।

हालांकि जब से नागिन 6 के कुछ प्रोमोज शेयर किये गए हैं तब से इसको लेकर फैंस के कई स्ट्रॉन्ग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कई लोग जहां नागिन को एक बार फिर से टीवी पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं, तो वहीं कई लोग शो की कोरोना वायरस थीम को लेकर राइटर्स और एकता कपूर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों ने कोरोना वायरस पर स्टोरीलाइन को खराब आइडिया बताया है। क्योंकि कोरोना ने बीते दो सालों में दुनियाभर के करोड़ों लोगों की जान ले ली है। हालांकि, एकता कपूर का कहना है कि शो में इस समस्या से पूरी सतर्कता से निपटा जाएगा।

एकता कपूर ने बताया कि नागिन 6 की थीम का आइडिया उन्हें एक फ्रेंड ने दिया था। एकता ने कहा- मेरी फ्रेंड ने जब ये कॉन्सेप्ट मुझे बताया और मुझसे कहा कि तुम्हें ये करना चाहिए क्योंकि कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, ये एक माइंड चैंजिंग चीज है। इस आइडिया पर एकता ने कहा कि उस वक्त मैं जानती थी कि मुझे गालियां पड़ने वाली हैं, अगर यही काम कोई फेमस मेकर करता, तो चीजें अलग होतीं।

Naagin 6 Promo

एकता कपूर ने कहा- नागिन एक कमर्शियल शो है और इसके क्रिटिसिज्म भी मिलेगा और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि मैं इसे कोरोना नहीं कह रही हूं। मैं बस दिखाना चाहती हूं कि पिछले 2 सालों में लोगों ने क्या कुछ झेला है। एकता कपूर ने आगे कहा- मुझे बहुत अच्छे से पता था कि मुझे ट्रोल किया जाएगा। मैं इसके लिए तैयार थी।

यह भी पढ़ें: Hijab Controversy Karnataka : हिजाब के मुद्दे ने पकड़ी तूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *