NSA Ajeet Doval NSA Ajit Doval के घर में घुसपैठ की कोशिश - Aawaz India News
  • Sun. Jun 16th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

NSA Ajit Doval के घर में घुसपैठ की कोशिश

Byadmin

Feb 16, 2022

भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ( National Security Advisor of India ) अजीत डोभाल (NSA Ajit Doval) के घर में एक अनजान शख्स ने घुसपैठ की कोशिश की है। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ कर हिरासत में ले लिया। मौजूदा जानकारी के मुताबिक अनजान शख्स कार लेकर अजीत डोभाल (NSA Ajit Doval) की कोठी में घुसने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सही वक्त पर उस शख्स को रोककर पूछताछ की और हिरासत में ले लिया। फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल शख़्स से पूछताछ कर रही है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, पकड़े जाने के बाद शक शख्स बड़बड़ा रहा था कि, उसकी बॉडी में किसी ने चिप लगा दिया है और सेंसर के द्वारा उसे कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि पुलिस को उसकी बॉडी से कोई चेक नहीं मिली है। हिरासत में लिया गया अनजान शख्स बेंगलुरु का रहने वाला बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट उससे पूछताछ कर रही है। यह पूछताछ लोदी कॉलोनी स्थित स्पेशल सेल के दफ्तर में ही की जा रही है।

 

आपको बता दें कि अपने कड़े तेवरों के लिए मशहूर भारतीय एनएसए अजीत डोभाल, पाकिस्तान और चीन की आंखों की किरकिरी बने रहते हैं। वे कई बार आतंकी संगठनों के निशाने पर भी रहे हैं। पिछले साल भी देश के एक आतंकी के पास दो बाल के दफ्तर का रेकी वीडियो मिला था। जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी और कड़ी कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *