Venkatesh Iyer Video
  • Wed. Nov 30th, 2022

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

Ouch Catch: वेंकटेश अय्यर के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, दर्द से हुआ बुरा हाल

Byadmin

Feb 28, 2022

भारत ने श्रीलंका को तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। टीम इंडिया के सामने 147 रन का टारगेट था, जिसे टीम ने एकतरफा अंदाज में 19 गेंद पहले 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 3 मैचों में तीन फिफ्टी लगाने वाले श्रेयस अय्यर (69) टॉप स्कोरर रहे।

लेकिन तीसरे टी-20 मैच के दौरान फिल्डिंग कर रहे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer Video)को अपने प्रदर्शन के दौरान एक बेहद मुश्किल कैच से जूझना पड़ा। दरअसल कैच पकड़ने के दौरान वेंकटेश के प्राइवेट पार्ट पर बॉल लग गई। मगर दर्द के बीच भी वेंकटेश अय्यर ने श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल का कैच लपक लिया। इसके बाद वह दो बार लुढ़के और ग्राउंड पर ही बैठ गए। यह सब कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Venkatesh Iyer Video)हो रहा है।

Click Here: Ind Vs SL Venkatesh Iyer Video

वीडियो में दिख रहा है कि श्रीलंकाई पारी के 13वें ओवर में हर्षल पटेल गेंदबाजी कर रहे थे। चंडीमल ने एक करारा शॉट खेला और बॉल सीधे प्वाइंट पर खड़े वेंकटेश के हाथ से लगकर सीधे उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगी। इसके बाद वो दर्द से कराहने लगे। कुछ देर के ब्रेक के बाद वह फिर खेलने के लिए तैयार हो गए। जब अय्यर ने कैच लपका तो गेंदबाज हर्षल पटेल का रिएक्शन बहुत कमाल का था। ऐसा लगा वो अय्यर का दर्द महसूस कर पा रहे हैं।

हालांकि वेंकेटेश मैच में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए और ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके वो सिर्फ 4 बॉल में 5 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ पिछले दो मैच में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अच्छा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *