Tata Play और D2H ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेंगे ये नए चैनल - Aawaz India News
  • Tue. Jul 23rd, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

Tata Play और D2H ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेंगे ये नए चैनल

Byadmin

Apr 4, 2022
D2H

Tata Play और D2H ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब फ्री में मिलेंगे ये नए चैनल

अगर आप Tata Play या D2H ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वास्तव में, Tata Play और d2h, दो सबसे बड़े डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाताओं ने अपने ग्राहकों के लिए नए टीवी चैनल जोड़े हैं।

अगर आप टाटा प्ले या डी2एच ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वास्तव में, टाटा प्ले और d2h, दो सबसे बड़े डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाताओं ने अपने ग्राहकों के लिए नए टीवी चैनल जोड़े हैं। टाटा प्ले ने दो नए चैनल जोड़े हैं जबकि डी2एच ने एक नया चैनल जोड़ा है।

यह भी पढ़े:- DL! बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कहीं भी घूमें तो पुलिस नहीं पकड़ेगी

टाटा प्ले ने जोड़े ये नए चैनल

ND24 और NHK वर्ल्ड जापान चैनल टाटा प्ले द्वारा अपने प्लेटफॉर्म में जोड़े गए हैं। एनडी24 एलसीएन 1979 पर उपलब्ध होगा जबकि एनएचके वर्ल्ड जापान एलसीएन 644 पर उपलब्ध होगा। एनडी24 एक टीवी न्यूज चैनल है और मुफ्त में उपलब्ध होगा। एनएचके वर्ल्ड जापान भी एक फ्री टीवी चैनल है, जो लोगों को एंटरटेनमेंट कंटेंट मुहैया कराएगा।

D2H ने ये नए चैनल जोड़े

D2H ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए LCN 1821 पर एक सामान्य मनोरंजन चैनल – “Enter10Bangla” जोड़ा है। यह उन लोगों के लिए एक मुफ्त चैनल है जो बंगाली में मनोरंजक सामग्री देखना चाहते हैं। Tata Play और D2H में जोड़े गए सभी नए चैनल पहले से ही संबंधित DTH प्लेटफॉर्म में उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़े:- Toyota ! भारत में जल्द लॉन्च होंगी ये दो दमदार कारें, यहां जानिए सारी डिटेल्स

यह कंपनी दे रही है स्टार स्पोर्ट्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

एयरटेल डिजिटल टीवी और डी2एच अपने ग्राहकों को स्टार स्पोर्ट्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। लेकिन बात यह है कि दोनों कंपनियां फ्री स्टार स्पोर्ट्स चैनल सर्विस तभी ऑफर करेंगी जब यूजर्स कंपनी से नया सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) खरीदेंगे। एयरटेल का प्रचार प्रस्ताव 29 मई तक वैध है और स्टार स्पोर्ट्स चैनल ग्राहकों को नया कनेक्शन खरीदने पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पेश किए जाएंगे।

यहां तक ​​कि डी2एच भी केवल उन यूजर्स को स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है जो कंपनी से नया कनेक्शन खरीद रहे हैं। यदि आप इनमें से किसी भी कंपनी से नया कनेक्शन खरीदना चाहते हैं, तो आप उनकी कस्टमर केयर टीम से संपर्क कर सकते हैं या अपने घर के पास उनके रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं। आप चाहें तो इन कंपनियों की संबंधित वेबसाइटों के जरिए भी कनेक्शन ऑर्डर कर सकते हैं। आपको स्मार्ट एसटीबी सहित कई डीटीएच बॉक्स में से चुनने को मिलेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *