शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन, सुहागरात से पहले ही हो गई मौत, जानिए राजस्थान में हनीमून बनते ही कैसे चली गई दुनिया - Aawaz India News
  • Mon. Apr 22nd, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन, सुहागरात से पहले ही हो गई मौत, जानिए राजस्थान में हनीमून बनते ही कैसे चली गई दुनिया

Byadmin

Apr 22, 2022
शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन

शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन, सुहागरात से पहले ही हो गई मौत, जानिए राजस्थान में हनीमून बनते ही कैसे चली गई दुनिया

राजस्थान के जोधपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां चंद घंटों में एक परिवार की खुशी मातम में बदल गई। शादी के दस घंटे बाद जब दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो उसकी मौत हो गई। यानी हनीमून बनते ही उन्होंने दुनिया छोड़ दी।

जोधपुर (राजस्थान)। हर माता-पिता के जीवन में सबसे खुशी का दिन होता है जब उनके बेटे की शादी हो जाती है। जिस दिन नवविवाहित दुल्हन घर आती है। लेकिन राजस्थान के जोधपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पल भर में एक परिवार की खुशी मातम में बदल गई। क्योंकि दुल्हन जैसे ही घर से निकलकर ससुराल पहुंची, शादी के महज 10 घंटे बाद लाल जोड़े में उसकी मौत हो गई. उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। आलम यह हुआ कि शादी के 10 घंटे बाद ही दुल्हन की मौत हो गई।

शादी की खुशियों के बीच मातम

दरअसल, जोधपुर जिले के कुई जोधा गांव के टेना गांव से एक जुलूस निकला. जहां मंगलवार की रात रेखा नाम की लड़की ने सुभाष के साथ सात फेरे लिए। दूसरे दिन यानि बुधवार की सुबह रस्में पूरी होने के बाद बारात अपने घर लौट गई. स्वागत करने के बाद दूल्हा सुभाष और दुल्हन रेखा गांव के सभी मंदिरों में माथा टेकने पहुंचे. सभी देवताओं की पूजा करने के बाद, वह कुछ घंटों के बाद घर लौट आया।

यह भी पढ़े:-  2022 Mahindra Scorpio की कीमत की घोषणा आने वाले महीनों में हो सकती है

सुहागिन बनते ही दुल्हन छोड़ गई दुनिया

पूजा के बाद दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन को उसके घर की रस्में निभाने को कहा. परिजन व महिलाएं दुल्हन से बात कर ही रहे थे कि अचानक दुल्हन की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में दूल्हा और उसके परिजन बालेसर के एक निजी अस्पताल पहुंचे। लेकिन उनके पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिर क्या था देख दोनों विवाहित परिवारों के घरों में कोहराम मच गया। दोनों गांवों की खुशी मातम में बदल गई।

हनीमून बनते ही दुनिया छोड़ गई

इस घटना के बाद से परिजन और गांव के लोग सदमे में हैं. दूल्हे की हालत खराब है, वह अपनी किस्मत को कोस रहा है. वहीं कुछ लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैसे दिखती हैं, जैसे ही वह एक विवाहित महिला बनी, उसकी दुनिया बर्बाद हो गई। दूल्हा कह रहा है कि बेहतर था कि मैंने शादी नहीं की। वहीं दोनों के माता-पिता भी रो रहे हैं.

यह भी पढ़े:- मार्केट में आते ही ग्राहकों के दिलों पर छा जाएगी नई जनरेशन Maruti Alto, जल्द होगी लॉन्च

यह भी पढ़े:- 3 लाख की कीमत के साथ Mahindra Atom बन जाएगी देश की सबसे सस्ती EV! मिलेगी शानदार सुविधाएं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *