UP ELECTION 2022 UP ELECTION 2022: काशी में पीएम मोदी का रोड शो -
  • Sun. Feb 25th, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

UP ELECTION 2022: काशी में पीएम मोदी का रोड शो

Byadmin

Mar 4, 2022

काशी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा शो चल रहा है। पीएम मोदी यहां मलदहिया से गोदौलिया चौराहे तक तीन किमी लंबा रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी ने सिर पर भगवा टोपी पहन रखी है। सबसे पहले उन्होंने मलदहिया चौराहे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद रोड शो के लिए निकले। मोदी वाराणसी (UP ELECTION 2022) के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. रोड शो के लिए वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं (UP ELECTION 2022) के साथ स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुटी है।

रोड शो मलदहिया, लहुराबीर, कबीरचौरा, मैदागिन चौराहा होते हुए नीचीबाग पहुंच चुका है। इस दौरान एक कलाकार ने भोले बाबा के भेष में भभूत लगाकर नृत्य किया। उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के समर्थकों ने शहनाई बजाई। रोड शो में मोदी-योगी और पार्टी के गाने बज रहे हैं। रास्ते में पीएम मोदी लोगों के भेंट को भी स्वीकार कर रहे हैं। 2014, 2017 और 2019 के बाद काशी में यह पीएम मोदी का चौथा मेगा रोड शो है। इस बीच वह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन भी करेंगे।

पीएम मोदी का लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है. रोड शो में उमड़ी भीड़ मोदी की एक झलक पाने को बेताब दिख रही है. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर काशीवासी फूल बरसाते रहे. इस दौरान भगवान श्रीराम की गूंज सुनाई दे रही है. बता दें कि यूपी चुनाव के मद्देनजर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सियासी दुर्ग को बचाए रखने के लिए पीएम मोदी 2 दिनों तक काशी में कैंप करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 मार्च को भी वाराणसी में रहेंगे. 5 मार्च यानि शनिवार को पीएम खजूरी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जनसभा में वाराणसी विधानसभा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों की जनता शामिल होगी.

यह भी पढ़ें: Ukraine War: पीने के पानी को तरसे भारतीय छात्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *