Uttar Pradesh BJP
  • Tue. Jul 23rd, 2024

Aawaz India News

सत्य आपके सामने

Uttar Pradesh BJP: बीजेपी प्रत्याशी के बैठक में पहुंचने पर चले लात घूंसे

Byadmin

Feb 9, 2022

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh BJP) के बांदा में साहू समाज की बैठक में विधायक अपने लिए वोट और समर्थन मांगने पर हाथापाई की नौबत आ गई। भाजपा सदर विधायक (Uttar Pradesh BJP) प्रकाश द्विवेदी के सामने दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। दरअसल इसी संस्था के कुछ लोग नहीं चाहते थे कि कार्यक्रम में कोई राजनीतिक व्यक्ति आए। इससे उलट संस्था के कुछ पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को कार्यक्रम में बुला लिया, जिसे लेकर बीच कार्यक्रम में मामला बिगड़ गया और नौबत लात जूते तक आ गयी।

 

कार्यक्रम में मारपीट के दौरान विधायक प्रकाश द्विवेदी वहीं मौजूद थे। मौके घटना का वीडियो भी बनाया गया जिसमें उनके गनर भी विधायक के साथ नज़र आ रहे हैं। हालांकि पीटने वाले एक पक्ष का आरोप है कि विधायक दूसरे पक्ष का साथ दे रहे थे। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और बताया है कि शहर के एक होटल में सदर विधायक की मौजूदगी में यह घटना घटी है और मामले कि जांच की जा रही है। सदर विधायक के प्रतिनिधि ने बताया कि विधायक को साहू समाज के लोगों ने कार्यक्रम में उनका सम्मान करने के लिए बुलाया था, उन्होंने मारपीट की बात से इनकार किया है।

इससे पहले साहू समाज के महासचिव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हमारी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए की जा रही बैठक में विधायक जबरन आ गए जिसका हमने विरोध किया तो सरकारी गनर और समर्थकों ने धक्का मुक्की करते हुए मारपीट कर दी। आपको बता दें कि सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी भाजपा से सदर विधानसभा के प्रत्याशी भी हैं। इस पूरे मामले में साहू समाज बंटने से मामला राजनीति की भेंट चढ़ गया है। अपने लेटर पेड में शिकायत करने वाले पक्ष ने यू-टर्न लेते हुए मामले में समझौता कर लिया। फिलहाल मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *